4.3/5 - (6 votes)
HDMovieArea cc - Download Latest HD 4k Bollywood Full HD 300MB Movies, 500MB Movies in Hindi एचडीमूवीएरिया लेटेस्ट बॉलीवुड मूवी डाउनलोड करने का तरीका new movies hindi, New Bollywood Movies

Hello दोस्तों, पिछले ब्लॉग में हमने Tamilrockers Hindi Movies Download के बारे में बताया था! आज के इस हिंदी लेख में हम आपको एक अन्य पाइरेटेड वेबसाइट HDMoviearea – 300MB Movies, 500MB Movies Download करने वाला वेबसाइट के बारे में जानकारी देने वाले है! इस वेबसाइट से आप Latest Hollywood फिल्में , Web Series, TV-Series डाउनलोड कर सकते हैं!

यह वेबसाइट अपने Users को Hollywood 300MB Movies, 500MB Movie Download 720p 1080p 480p in Hindi के अलावा Hindi Movies, Web Series और HD Movie भी डाउनलोड करने की सुविधा प्रदान करता है!

एक बार जब आप अपनी पसंदीदा फिल्म डाउनलोड कर लेते हैं, तो आप मुफ्त में वीडियो रूपांतरण करने के लिए theonlineconverter.com द्वारा एक मुफ्त Video converter का उपयोग कर सकते हैं!

यदि आप Hdmoviearea से मूवी डाउनलोड कैसे करें! और HDMovieArea Download Website से जुड़ी पूरी जानकारी प्राप्त करना चाहते है तो हमारे इस पोस्ट में अंत तक जरूर बने रहे!

इसके साथ ही यदि आप मूवी देखते देखते अपने स्मार्ट फोन से पैसा कमाना चाहते है तो आप इन पैसा कमाने वाला App देख सकते है जिसमे हमने Proof के साथ पैसा कमाने वाले अप्प्स बताए हुए है!

HDMovieArea Download 300mb

Hdmoviearea क्या है?

Hdmoviearea in Hindi – एचडीमूवीएरिया एक पायरेसी वेबसाइट है जो अपने दर्शकों को बिलकुल फ्री में ऑनलाइन तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम, कन्नड़ और बंगाली फिल्में प्रदान करती है!

इस पायरेसी वेबसाइट पर उपलब्ध Old और New Bollywood Movie Download 720p 1080p 480p in Hindi की एक बहुत बड़ी categrory अपने ग्राहकों के लिए फिल्में देखना और Streem करना बहुत आसान बना देता है! 

10+ BEST Movie Download Karne Wala App 2021 – फ्री मूवी डाउनलोड करने वाला ऐप

एचडीमूवीएरिया में आप भारत के अलावा अन्य देशों के सिनेमा की मूवीज अंग्रेजी और हिंदी फिल्में में भी डाउनलोड कर सकते है! 

Hdmoviearea Bollywood Movies Download 300MB

hdmoviearea पायरेसी वेबसाइट अपने ग्राहकों को 300MB Movies, 500MB Movies से लेकर 720p और HD तथा 4k वाली उच्च गुणवत्ता HD Movie देखने और डाउनलोड करने की सुविधा देता है!

अगर आप बॉलीवुड हिंदी मूवी ऑनलाइन देखना या फिर डाउनलोड करना चाहते है! तो Hdmoviearea आपके लिए यह काम आसान कर देता है!

दरअसल इस पायरेटेड Hdmoviearea वेबसाइट में बॉलीवुड, तमिल, हिंदी, कन्नड़, मलयालम और नई अंग्रेजी फिल्मों के साथ साथ कई क्षेत्रीय भाषाओं में बनी फिल्मो को अवैध रूप से लीक करके हिंदी में डब किया जाता हैं!

Download hd hindi movie

और अगर कुछ प्रसिद्ध फिल्में जो इस वेबसाइट में लीक हुई थी की बात करे तो जोकर, बाहुबली, बाहुबली 2, प्रेशर कुकर, तथा एंडगेम इत्यादि प्रमख है!

Hdmovierea पर किस तरह की मूवी होती हैं

अगर hdmovierea पर किस तरह की मूवी उपलब्ध होती हैं की बात करे तो hdmovierea पर आपको बॉलीवुड, हॉलीवुड से लेकर Netflix पर आने वाले वेब सीरीज तक मिल जाती है!

आपको बता दे की Netflix चैनल पर US TV Show लॉन्च की गई हूलू, डब नेट एक्सेस फिल्में, एचडीमोविएरिया पर बिना किसी परमिशन और अवैध रूप से उपलब्ध की जाती हैं! 

साथ ही hdmovierea पर अधिकतर लोगो द्वारा चुनी गयी सबसे अच्छी अनुरोधित फिल्म को भी 24 घंटे के भीतर अपने Viewer के लिए उपलब्ध कराया जाता है! ताकि वे उसे आसानी से वाच और डाउनलोड कर सके!

Alt Balaji क्या है? ऑल्ट बालाजी Web Series फ्री में कैसे देखे?

इसके अलावा आप अपनी पसंदीदा फिल्म और वेब सीरीज के लिए अनुरोध भी कर सकते है!

Download Latest Hollywood Movie 2020

Hdmovierea पर कौन कौन से Category उपलब्ध है?

आपको hdmovierea में कई सारी Categories मिल जाती है! सभी फिल्मों को कई सारे अलग अलग Categories में संग्रहीत किया जाता है! ताकि ग्राहक हॉलीवुड, बॉलीवुड, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, बंगाली, एनिमेशन, हॉरर के साथ अपनी पसंदीदा फिल्मों की तुलना कर सकें! 

इसके साथ ही ग्राहक मूवी देखने के लिए सीधे अपने पसंदीदा Categories में विजिट करते है! 

अक्सर वे लगातार होते हैं Telagu Dual audio Video Filems 2019 में 300 MB और हिंदी डुअल ऑडियो डियो फिल्म्स 2019 में 300 एमबी शॉर्ट फिल्में भी हैं!

लेटेस्ट मूवीज हो या कोई नयी वेब सीरीज यह वेबसाइट इनको दिखने के लिए प्रसिद्ध हैं! इस साइट पर आम तौर पर आपको New latest Movies leaked होने के कारण नयी मूवीज आसानी से मिल जाती हैं!

आपको ये सारी मूवीज एक क्रम में अर्थात Category अनुसार और Alphabetically (A to Z) Movies नाम के आधार पर क्रमित मिल जाती हैं! जिससे किसी भी Movie या फिर Web Series को खोजने में बहुत आसानी हो जाती हैं!

यह पायरेसी वेबसाइट अपने वेबसाइट पर पाइरेट कंटेंट और मूवी लीक करती है! हम पूरी तरह से पाइरेसी कानून के खलाफ है और पायरेसी वेबसाइट द्वारा मूवी लीक करने की वजह से आमतौर पर रियल मूवी Creaters को काफी नुकसान उठाना पड़ता है!

Hd Movie Area Bollywood Hindi

आमतौर पर Hdmoviearea अपनी पायरेसी वेबसाइट पर नई नई फिल्में लीक करता है! इसके साथ ही जब भी Hdmoviearea की एक वेबसाइट डोमेन को इंटरनेट अथॉरिटी द्वारा ब्लॉक किया जाता है तो यह किसी अन्य डोमेन extenstion में लाइव हो जाती है!

  • Hdmoviearea.me
  • Hdmoviearea.hub
  • Hdmoviearea.club
  • Hdmoviearea.xyz

आपको बता दे की hdmoviearea वेबसाइट ने हॉलीवुड, बॉलीवुड, कई शैलियों और यहां तक ​​कि क्षेत्रीय भाषाओं में फिल्मों को पायरेटेड किया है!

Hdmovierea की तरह कोई और वैकल्पिक वेबसाइट क्या है?

वैसे देखा जाये तो HDMoviria फ्री में फिल्में डाउनलोड करने के लिए सबसे बड़ी पायरेसी वेबसाइटों में से एक है!

लेकिन ऐसी कई वेबसाइटें हैं जहा से मूवी देखने वाले लोग फ्री में फिल्में डाउनलोड करते है और देखते है!

इसके अलावा वैकल्पिक वेबसाइट की बात करे तो 7starHd और filmywap जैसी ट्रेंडिंग पाइरेटेड वेबसाइट को HDMoviria का ऑप्शन माना जा सकता है!

इन सभी पाइरेटेड वेबसाइट का मुख्य उदेश्य अपने हजारो लाखों दर्शको को हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्मों की पायरेसी फिल्में डाउनलोड करने का विकल्प देना है!

क्या Hdmovierea Site सुरक्षित हैं? (Hdmovierea Hindi Movie site safe or not?)

अक्सर अधिकतर लोगो द्वारा Hdmovierea साइट सिक्योर है की नहीं पूछा जाता है! तो जैसा की हमने पहले भी बताया की HDMovieArea Download एक Unsecured वेबसाइट है!

जो आपको बिना किसी valid लाइसेंस के Pirate सामग्री नयी नयी टीवी शोज और मूवीज को HD कंटेंट में या लाइव स्ट्रीमिंग में दिखता हैं!

और इसके साथ ही यह बिना ओनर के परमिशन के आपको HD New Tamil, Telugu, Marathi, Malayalam, Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Moves डाउनलोड करने की सुविधा देता हैं! 

दोस्तों Hdmovierea Website का इस तरह से बिना सही लाइसेंस और Permission के Movies को उपलब्ध कराना एक गंभीर अपराध हैं!

इसलिए इस पर ट्रस्ट नहीं किया जा सकता हैं! और इस तरह के किसी भी अन्य प्लेटफॉर्म का उपयोग करना भी एक बड़ा अपराध माना जाता हैं!

इसके साथ ही बिना सही लाइसेंस और Permission के Movies उपयोग करने वाला भी एक तरह से अपराधी की श्रेणी में आता हैं! यह पूरी तरह से गैर कनूनी है!

इसलिए हम आपको फिर से Hdmovierea (HDMovieArea Download) या इस प्रकार की किसी भी वेबसाइट का इस्तेमाल ना करने की सलाह देंगे!

FAQ HDMovieArea – Download 300MB Movies, 500MB

HDMovieArea कैसे पैसे कमाती है?

अगर आपके मन में भी यह सवाल आ रहा हैं की आख़िर HDMovieArea कैसे पैसे कमाती है? तो आपको बता दे की HDmoviearea पूर्णतः एक पायरेटेड वेबसाइट है और इस वेबसाइट में अलग अलग थर्ड पार्टी एड्स नेटवर्क के ads run होते है!

इसके बाद जब इस साइट के विजिटर इनके एड्स क्लिक करते हैं तो ads पर क्लिक के हिसाब से HDMovieArea पैसे कमाती है!

Third party ads से यह वेबसाइट प्रतिदिन 300 से 540 Dollar आसानी से कमा लेती है!

Alexa.com की रैंकिंग के अनुसार यह HDMovieArea वेबसाइट दुनिया भर में 6,50,895 पर रैंक करती है!

Disclaimer [Very Important]

यहां दी गयी प्रत्येक जानकारी शैक्षिक उदेश्य के लिए हैं! भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है! और हम इस प्रकार की पायरेसी का पूर्ण रूप से विरोध करते हैं! Piracy अर्थात चोरी करना एक अपराध हैं और हम इसे एक बहुत गंभीर जुर्म मानते हैं!

हम इस पोस्ट की सहायता से इस तरह के गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में लोगो को जरुरी जानकारी प्रदान करने का प्रयास करते हैं! और विनर्म निवेदन करते है की कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें!

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here