नमस्कार दोस्तों, क्या आप भी Movies देखना पसंद करते हैं! तो क्या आपको तमिलरोकर्स (tamilrockers website) के बारे में जानकारी हैं! यह एक Pirated Website हैं अर्थात यह Website इंडिया में Illegal Movie Website की लिस्ट में सबसे बड़ी कंपनी हैं! जिसे Google में काफी बार Movies Download करने के लिए इस्तेमाल किया जाता हैं! यह website Movie lovers द्वारा 2020 में Latest Bollywood Movies Download के लिये सबसे ज्यादा इस्तेमाल की जा रही हैं!

Tamilrockers is a Illegal platform for download Movie, TV_Series, 
Hollywood Movies, enjoy Tamilrockers.co 2020

इस प्रसिद्ध वेबसाइट से जहा आप Tamil Latest Movies Download कर सकते हैं वही तमिल के साथ साथ इस Website पर Latest 2020 Hindi movie, English, Marathi, Telugu, Tamil, Bollywood Movies, Hollywood Movies, Hollywood Dubbed Movies और बहुत सारे टीवी शोज भी आसानी से आपको मिल जाते हैं 

वास्तव में Free में Movie देखने और डाउनलोड करने वालो के लिये tamilrockers website (तमिलरोकर्स) एक वरदान हैं! लेकिन क्या आप जानते हैं इनकी वजह से पूरी फिल्म इंडस्ट्री  के साथ साथ क्षेत्रीय भाषाओं में काम कर रहे लोगो को बहुत नुकसान उठाना पड़ता हैं! यह Illegal tamilrockers website पर आपको Download Latest 2020 Hindi Bollywood Movie, Hollywood Movies, Hollywood Dubbed Movies, Marathi, malayalam, telugu, tamil और विभिन्न TV Show मिल जाएँगी!

Tamilrockers (तमिलरोकर्स) क्या हैं?

Tamilrockers kya hai: दरअसल Tamilrockers की शुरुआत सन 2011 में हुई थी! और देखते देखते यह सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली और बहुत प्रसिद्ध सार्वजानिक टोरेंट वेबसाइट बन गयी! अगर बात करे शुरुआती दिनों की तो Tamilrockers website Bollywood, Hollywood और क्षेत्रीय भाषाओं जैसे tamil, Marathi, malayalam और telugu इत्यादि में dubbing की गयी Movies की पायरेटेड Copies को प्रस्तुत करती थी! 

भारत ही नहीं पूरी दुनिया में तमिल और Telugu Movies बहुत पसंद की जाती हैं! और इन फिल्मो के बहुत ज्यादा दर्शक है! इस वजह से ही Tamil और Telugu Movies Download के लिए अधिकतर लोग तमिलरोकर्स (Tamilrockers) को एक वरदान मानते हैं!

tamilrocker movies Movies online
tamilrockermovies

Download Latest Bollywood Movie 2020

यद्पि Tamilrockers (तमिलरोकर्स) एक पायरेटेड Website हैं! और आप और हम सब जानते है की पायरेसी एक बहुत बड़ा अपराध हैं इसलिए सरकार द्वारा कई बार इस वेबसाइट को Copyright नियम का उल्लंगन करने के लिये ब्लॉक कर दिया गया हैं लेकिन इसके बावजूद भी इस वेबसाइट को बार बार अलग अलग URL से दुबारा लाइव कर दिया जाता हैं!

Tamilrockers क्यों खास हैं?

Tamilrockers उन लोगो के लिए बहुत ख़ास और पसंदीदा Platform है! जो Free में Movie देखना और Download करना पसंद करते हैं! इस वेबसाइट में आपको अपनी आवश्यकता अनुसार मूवीज या टीवी शो प्राप्त हो जाते हैं! लेटेस्ट मूवीज हो या कोई नयी वेब सीरीज यह वेबसाइट इनको दिखने के लिए प्रसिद्ध हैं! इस साइट पर आम तौर पर आपको New latest Movies leaked होने के कारण नयी मूवीज आसानी से मिल जाती हैं! और ये सारी मूवीज आपको एक अच्छे क्रम में अर्थात Category अनुसार और Alphabetically (A to Z) Movies नाम के आधार पर क्रमित मिल जाती हैं! जिससे किसी भी मूवी को खोजने में बहुत आसानी हो जाती हैं!

TamilRockers 2020 – Download hd New Tamil, Telugu, Marathi,
Malayalam, Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Moves

यदि आपको कोई Movie फिर भी नहीं मिल रही हैं तो आप search bar में Movie का नाम लिखकर ढूढ़ सकते हैं! और अगर Movie Website में मौजूद नहीं हैं तो आप इनके कांटेक्ट उस पेज में जाकर मूवी के लिए request कर सकते हैं!

इसके अलावा Tamilrockers पायरेटेड website आपको Hindi और English Movie के साथ – साथ क्षेत्रीय भाषा जैसे Marathi, Tamil, Telugu, Malayalam की Movies (Download Hindi Dubbed Movie) प्रदान करता हैं! इस प्रकार के hindi movie downloading sites में मिलने वाली Moves का प्रिंट भी जरुरत के अनुसार उपलब्ध कराया जाता हैं!

जैसे इस Website से आप Hd Hindi Movie download, 300mb movies, Latest 2020 full Bollywood movie download इत्यादि अर्थात की आप इससे HD 1080p, 720p, 420p या 300pb Quality Movies Download कर सकते हैं!

Features of Tamilrockers Website

इस प्लेटफार्म की कुछ विशेषताओं निम्न लिखित हैं!

Very Simple Navigation

इस Website में यूजर को किसी Movie तक पहुंचने में दिक्कत न हो इसके लिए Movies Collection को अलग अलग तरह से Categorize किया गया हैं! जैसे:- Country के अनुसार, Alphabetically और numerically.

tamilrockers 2020 new movie download: इस tamilrockers site से 2020 की new Movie को download किया जा सकता हैं!

Search Tamil Rockers
Search Tamil Rockers

tamilrockers 2019 new movie download: इस tamilrockers site से 2019 की भी new Movie को download कर सकते हैं!

क्या tamilrockers site सुरक्षित हैं? (तमिलरोकर्स website safe or not?)

जैसा की हमने आपको पहले भी बताया Tamilrockers वेबसाइट एक unsecured website है! जो आपको बिना किसी लाइसेंस के नयी नयी मूवीज को HD कंटेंट में या लाइव स्ट्रीमिंग के माध्यम से दिखता हैं और डाउनलोड करने की सुविधा देता हैं! Tamilrockers एक Pirate सामग्री उपलब्ध कराता हैं!

Tamilrockers Website का इस तरह से बिना सही लाइसेंस और Permission के Movies को उपलब्ध कराना एक अपराध हैं! इसलिए इस पर ट्रस्ट नहीं किया जा सकता हैं! और इसका या इस प्रकार के किसी भी प्लेटफॉर्म का उपयोग करना भी एक अपराध माना जाता हैं साथ ही उपयोग करने वाला भी एक अपराधी की श्रेणी में आता हैं जिसके लिए उसे सलाखों के पीछे जाना पड़ सकता हैं! यह पूरी तरह से गैर कनूनी है! इसलिए हम आपको Tamilrockers या इस प्रकार की किसी भी वेबसाइट का इस्तेमाल ना करने की सलाह देंगे!

एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते, हम हमेशा यह suggest करेंगे के आप केवल licensed मूवीज को ही डाउनलोड करे और देखें!

क्या सभी नई फिल्में Tamilrockers पर होंगी?

ऐसा नहीं है? Tamilrockers पर आपको सभी नयी मूवीज नहीं मिल सकती हैं! लेकिन यह कंपनी मूवी के रिलीज़ होने के लगभग एक या दो दिन में अपने दर्शको के लिए उस Movie का dubbing version उपलब्ध करा देती हैं! जिसकी Quality अच्छी नहीं होती हैं! और इतना ही नहीं Movie के रिलीज़ होने के लगभग 30 से 40 दिन तक Tamilrockers Website अपने Users के लिए उस मूवी की पायरेटेड कॉपी ऑनलाइन High Definition में उपलब्ध करा देती हैं! इसी वजह से यह Hindi में movie downloading sites के तौर पर सबसे चर्चित वेबसाइट हैं!

tv show
tv show

Latest Movies Leaked On Tamilrockers

Tamilrockers (तमिलरॉकर्स) website में समय समय पर New Latest Movies Leaked होने के आरोप लगते रहते हैं! हाल ही में अभी सुशांत सिंह राजपूत और संजना सिंह की Latest Movie Dil Bechara, जो की Friday को Disney+ Hotstar में Release हुई थी, के इस website पर leak होने के समाचार आये थे! जो इस वेबसाइट में अभी भी फ्री में available हैं! 

TamilRockers movies
TamilRockers movies

हैरत की बात ये है कि, किसी को भी यह अंदाज़ा लगाना मुश्किल हो रहा है! की आखिर कैसे Tamilrockers Website नयी से नयी Movies को leak करने में कामयाब हो जाती हैं! इसके आलावा इस Illegal Website में Hotstar पर Release हुई ‘AARYA’, Sony Original पर Release हुई ‘Your honor ‘ तथा Amazon Original पर Release हुई ‘Breathe into the Shadows’ के भी Leak होने की खबरें आयी थी! वाकही यह एक बड़ा गंभीर विषय हैं और इसके कारण फिल्म जगत को लाखो का नुकसान झेलना पड़ रहा हैं!

Disclaimer [Very Important]

यहां दी गयी प्रत्येक जानकारी शैक्षिक उदेश्य के लिए हैं! भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है! और हम इस प्रकार की पायरेसी का पूर्ण रूप से विरोध करते हैं! Piracy अर्थात चोरी करना एक अपराध हैं और हम इसे एक बहुत गंभीर जुर्म मानते हैं!

हम इस पोस्ट की सहायता से इस तरह के गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में लोगो को जरुरी जानकारी प्रदान करने का प्रयास करते हैं! और विनर्म निवेदन करते है की कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here